Wednesday, April 3, 2019

गृह क्लेश | शादी में अनबन | नौकरी की समस्या हो या छोकरी की मुफ्त में उपाए +91-9914937826

हर एक व्यक्ति चाहता है की वह अपने परिवार की समस्याओं को हमेशा के लिए दूर कर दे और कभी भी उनकी किसी भी जरूरत को नकारे ना। एक सुखी परिवार वहीं होता है जहां पर कभी क्लेश नहीं होता। जरूरते भी परिवार में तभी सम्पूर्ण हो सकती है यदि वह अपने परिवार को स्नेह और प्रेम की प्रक्रियाओं से संजोकर रख सके। ऐसा जीवन उनका होता है जो लोग संस्कारी हो, वहीँ लोग आगे अच्छा कार्य की भावना से लोगो के दिलो को छू जाते है। अच्छा जीवन व्यतीत करने के लिए प्रेम, स्नेह, और मधुरता की भावना का होना बहुत आवश्यक होता है। कई ऐसे लोग भी है जो कि आज भी अपने घर की समस्या को ठीक नहीं कर पा रहे है वह लोग हमारे विश्व प्रशिद्ध पंडित जे. डी. शास्त्री जी से संपर्क करके अच्छा समाधान पा सकते है।


विवाह की अनेको समस्याओ का समाधान


“विवाह” को प्राचीनकाल में बहुत ही पवित्र बंधन माना जाता था और इसे सात जन्मो का बंधन भी कहा जाता था। लेकिन आज की पीढ़ी ने भले ही तकनीकों के चलते जीवनयापन में बढ़ोतरी कर ली हो, परन्तु आज भी अनेको ऐसे लोग है जो की विवाह के पवित्र रिश्ते की अहमियत को समझने में पीछे रह गए। आज के समय में तो विवाह सात दिन का भी नहीं रह गया है। लोग छोटी से छोटी बात को लेकर झगड़े करते है। आज का समय इतना ज्यादा विकास कर चूका है कि लोगो को अपने रिश्ते संभालने की कोई भी सुध - बुध नहीं रहती है वैसे ही विवाह के रिश्ते टूटने के कई कारण हो सकते है।  कई प्रकार की समस्या का इसमें प्रहार हो सकता है  जैसे की नौकरी ना मिलना, कारोबार में मंदी हो जाना, घर में किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई होना (जैसे : बच्चा ना पैदा कर पाना, बच्चे की जिम्मेदारी ना उठा पाना, आर्थिक समस्या के चलते या अपने की रक्षा और उनके हित की रक्षा के चलते, इत्यादि। ), इस समस्याओ के कारण भी विवाह संबंधी कई प्रकार की समस्या का जन्म हो सकता है जो की आगे पीढ़ी के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।  इस प्रकार की समस्या समाधान पाए लुधिआना में प्रेम विवाह ज्योतिष जे. डी. शास्त्री जी।


निम्नलिखित पंजाब के अन्य शहरो में प्रेम विवाह सम्पन



लुधिआना में प्रेम की समस्या का समाधान


प्रेम की समस्याओ के कारण कुछ भी और कभी भी हो सकते है, इससे बचने के लिए लुधिअना में  तुरंत पंडित जे डी शास्त्री जी से मिले, ये पंजाब के कई शहरो में बसे है जहां पर इन्होने कई लोगो की प्रेम की समस्या को सुलझाने में है।

नीचे कुछ सेवाओं को दर्शाया गया है :


दो प्रकार की अन्य सेवाएं :


No comments:

Post a Comment